सानिया मिर्जा पाकिस्तान की बहू, तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाया जाए: MLA राजा सिंह

बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने तमिलनाडु के मुख्मंत्री चंद्रशेखर रॉव से आग्रह किया है कि सानिया मिर्जा को तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाया जाए। राजा सिंह का कहना है कि सानिया मिर्जा पाकिस्तान की बहू हैं। ऐसे में उन्हें ब्रांड एंबेसडर नहीं होना चाहिए। बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए इस खतरनाक आतंकी हमले के बाद राजा सिंह ने यह बयान दिया है।

राजा सिंह तेलंगाना विधासभा में अकेले बीजेपी विधायक हैं। बीजेपी विधायक ने भारतीयों और सरकार की पाकिस्तान के साथ सारे संबंध खत्म करने पर जोर दिया है। उन्होंने ईटीवी भारत को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘सानिया मिर्जा भारतीय हैं, लेकिन उनकी शादी पाकिस्तान में हुई है। ऐसे में उन्हें ब्रांड एंबेसडर की पोस्ट से हटा देना चाहिए। उनकी जगह सानिया नेहवाल और पीवी सिंधु को ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए।’

सानिया मिर्जा ने पुलवामा आतंकी हमले पर लिखा संदेश, लेकिन हो गईं ट्रोल

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को 2014 में तेलंगाना की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। बीजेपी शुरुआत से ही सानिया को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का विरोध कर रही थी। जब सीएम ने टेनिस स्टार को तेलंगाना की ब्रांड एंबेसडर बनाया था, तब बीजेपी के तेलंगाना स्टेट प्रेसिडेंड के लक्ष्मण ने इसका विरोध किया था।

सानिया मिर्जा ने 2010 में शोएब मलिक से शादी की थी। शादी के बाद से ही सानिया पर कई तरह के सवाल उठते रहे, लेकिन सानिया ने हर बार यही कहा है कि वह भारतीय हैं और अपने देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है।

‘वर्ल्ड कप 2019 में भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए’

सानिया मिर्जा ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी। इसके बाद सानिया मिर्जा ने इस हमले को लेकर एक और ट्वीट भी किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Top